रामनगर की रामलीला के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू, कमिश्नर ने हरी झण्डी दिखाकर बस को किया रवाना

Browse By

रामनगर की रामलीला के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू, कमिश्नर ने हरी झण्डी दिखाकर बस को किया रवाना

breaking news New

बनारस। कमिश्नर नितिन रमेश गोकर्ण ने सोमवार को मैदागिन से रामनगर की विश्व प्रसिद्ध रामलीला देखने हेतु रामलीला प्रेमियों से भरी रोडवेज के बस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। हाल ही में कमिश्नर ने मुख्यमंत्री के निर्देशन के बाद इस बात निर्देश जारी करते हुए रोडवेज़ के अधिकारियों को एक अच्छी बस मैदागिन और एक लंका से निशुल्क शुरू करने का आदेश दिया था। वहां मौजूद लीला प्रेमी भी इस नई व्यवस्था से खुश दिखे और उन्होंने हर हर महादेव का नारा भी लगाया।
रामनगर की विश्व प्रसिद्व रामलीला को देखने हेतु पूरे दुनिया से लोग रामनगर पहुंचते हैं। श्रद्धालुओं एवं लीला प्रेमियों को रामलीला देखने हेतु रामनगर जाने एवं वापस आने में किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाए। इसके लिए उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम वाराणसी द्वारा दो बस सेवाएं शुरु की गयी है। यह दोनों बस क्रमशः मैदागिन (टाउनहाल) एवं लंका से विश्वसुंदरी पुल की तरफ से रामनगर रामलीला स्थल के लिए शाम 4 बजे प्रस्थान करेंगी और रात्रि में लीला समाप्ति पश्चात 9 बजे रामनगर से रवाना हो गंतव्य को पहुंचेंगी।
इस मौके पर कमिश्नर ने बताया कि यह बस सेवाएं पूरी तरह निःशुल्क है और श्रद्धालुओं एवं लीला प्रेमियों के लिए अच्छे स्तर की बस लगाए जाने का निर्देश रोडवेज के अधिकारी को दिया गया हैं। ज्ञातव्य हो कि गत दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपने वाराणसी दौरे के दौरान रामनगर के विश्व प्रसिद्ध रामलीला का जिक्र करते हुए श्रद्धालुओं को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराए जाने की जिला प्रशासन को निर्देशित किया था।

Featured Video Play Icon

Source | livevns