शॉर्ट सर्किट से स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे मासूम| Navbharattimes

Browse By

मीरजापुर

बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में बुधवार की सुबह शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी। वाहन चालक के सूझबुझ और ग्रामीणों की मदद से वैन में सवार छह बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने फायर ब्रिगेड बुलाकर धूं-धूं कर जल रही वैन को बुझाया गया।

यह घटना पड़री थाना क्षेत्र के देवरी मोड़ पानी की टंकी के पास हुई। घटनास्थल पर आरटीओ विभाग की टेक्निकल टीम भी जांच करने पहुंच गयी थी। शहर कोतवाली के रमईपट्टी के रहने वाले प्रबंधक मनोज कुमार पड़री थाना क्षेत्र के मिश्र लहौली गांव में ब्राइट डेजी पब्लिक स्कूल चलाते है।

क्षेत्र के झिंगुरा निवासी चालक रामसेवक मैजिक (स्कूल वैन) लेकर बुधवार की सुबह बच्चों को लेने के लिए निकला था। उसने झिंगुरा गांव निवासी देवेंद्र तिवारी के पांच वर्षीय पुत्र सचिन तिवारी, जयप्रकाश तिवारी का पांच वर्षीय पुत्र हर्षित तिवारी, योगेंद्र कुमार की पांच वर्षीया पुत्री नयनशी तिवारी, विजय कुमार की पांच वर्षीय पुत्र मयंक तिवारी, अरविंद कुमार की चार वर्षीया पुत्री योग्यता पांडेय, देवीशंकर का पांच वर्षीय पुत्र यश त्रिपाठी को लेकर स्कूल जा रहा था। रास्ते में देवरी मोड़ पानी की टंकी के सामने शार्ट सर्किट से मैजिक में अचानक आग लग गयी।

स्कूल वाहन में आग लगा देखकर बच्चों अफरा तफरी मच गयी। चालक ने तत्काल गाड़ी रोककर पास पड़ोस के लोगों की मदद से वाहन सवार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। कुछ ही देर में मैजिक धूं-धूं कर जलने लगी। सूचना पर पहुंचे पड़री थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने फायर बिग्रेड को सूचना दी। दस मिनट बाद पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी ने दूसरे वाहन से स्कूली बच्चों को स्कूल पहुंचवाया।

बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में बुधवार की सुबह शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी। वाहन चालक के सूझबुझ और ग्रामीणों की मदद से वैन में सवार छह बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने फायर ब्रिगेड बुलाकर धूं-धूं कर जल रही वैन को बुझाया गया।बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में बुधवार की सुबह शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी। वाहन चालक के सूझबुझ और ग्रामीणों की मदद से वैन में सवार छह बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने फायर ब्रिगेड बुलाकर धूं-धूं कर जल रही वैन को बुझाया गया।

Source:Navbharattimes

%d bloggers like this: