RPF दारोगा पर जानलेवा हमला, अवैध वेंडर्स का हाथ होने का शक

Browse By

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के शाहगंज जंक्शन पर चेकिंग कर रहे रेलवे सुरक्षा बल के चौकी प्रभारी को बदमाशों ने चाकू मार दिया। गंभाीर हालत में चौकी प्रभारी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उनको वाराणसी रेफर कर दिया गया है उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हमल के पीछे अवैध वेंडर्स के खिलाफ कार्रवाई वजह बताई जा रही है।

 RPF दारोगा पर जानलेवा हमला, अवैध वेंडर्स का हाथ होने का शक

सांकेतिक तस्वीर

शाम करीब सात बजे दरभंगा से अहमदाबाद जा रही साबरमती एक्सप्रेस स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पहुंची। स्टेशन के उत्तरी छोर की ओर आरपीएफ चौकी प्रभारी अशोक प्रताप चेकिंग करने पहुंचे थे।वहीं कुछ संदिग्ध लोग भी खड़े थे। उन्होंने टोका तो चार की संख्या में बदमाशों ने चाकू से उनके मुंह, सीना और पेट में कई प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। अचानक हुए हमले से अंचभित चौकी प्रभारी ने आवाज लगाई तो स्टेशन पर मौजूद लोग बचाने को दौड़े। जीआरपी के जवानों ने एक हमलावर को पकड़ लिया। गंभीर रूप से घायल चौकी प्रभारी को इलाज के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है रेलवे सुरक्षा बल के चौकी प्रभारी ने अवैध वेंडर्स के खिलाफ अभियान चला रखा था उसी वजह से बदमाशों ने हमला किया है।

Source | hindioneindia

%d bloggers like this: