मुजफ्फरनगर में वाटसएप पर डाली पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, मचा हडकम्प | asbtoday

Browse By

मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर एक वाट्सअप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने से मंसूरपुर थाना क्षेत्र में रोष फैल गया। भाजपा नेताओं के हंगामा करने के बाद पुलिस ने इस मामले में ग्रुप एडमिन सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एक वाटसअप ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर अभद्र पोस्ट डाली गई। पोस्ट डलने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई, जिसके कारण लोग आक्रोशित हो गए। भाजपा नेताओं ने इस मामले में थाना मंसूरपुर पर शिकायत करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने इस संबंध में ग्रुप एडमिन सहित दो लोगां के खिलाफ भाजपा नेता योगेन्द्र चौधरी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया है।
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों चीन और म्यांमार के दौरे पर है, इस दौरे के दौरान पीएम आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए अन्य देशों से भी साथ आने की अपील की है। इसके साथ ही पीएम ने अपने कूटनीतिक नीतियों के कारन दुनिया भर में भारत को एक खास मुकाम पर पहुंचाया है। लेकिन देश में पीएम की चर्चा इस बात को लेकर हो रही कि किसी ने पीएम की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, हालांकि मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, लेकिन यह देश का दुर्भाग्य नहीं तो और क्या है। मामले को लेकर बीजेपी नेता योगेन्द्र चौधरी की शिकायत पर कार्रवाई की गई जिन्होंने जिले के मंसूरपुर थाने में इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर सर्किल ऑफिसर के हवाले से बताया गया कि व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन समेत दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 और आईटी एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

The post मुजफ्फरनगर में वाटसएप पर डाली पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, मचा हडकम्प appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: