मुजफ्फरनगर में सगे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, सनसनी फैली | asbtoday

Browse By

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टीला पर बीती रात शराब पीने को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने अपने बडे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी जिससे कोतवाली में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टीला निवासी मोनू उर्फ मन्नू और उसके भाई राजू उर्फ रजनीश (28) के बीच शराब पीने को लेकर कल रात करीब 11 बजे विवाद हो गया। बात बढऩे पर मोनू ने राजू पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। बड़े भाई की हत्या करने के बाद छोटा खुद ही थाना पहुंच गया।

उसने बताया कि बड़ा भाई रोज शराब पीकर परेशान करता था। रोज की तरह आज भी शराब पीकर घर वालों को परेशान कर रहा था। इसी कारण मैंने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी।

The post मुजफ्फरनगर में सगे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, सनसनी फैली appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: