मुजफ्फरनगर में बडे भाजपा नेता के उत्पीड़न से त्रस्त जाट महिला ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, मचा हडकम्प | asbtoday

Browse By

मुजफ्फरनगर। कस्बा बुढाना की एक महिला ने कस्बे के एक बड़े भाजपा नेता पर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह धर्म परिवर्तन करने पर मजबूर होगी।


आज दोपहर मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कस्बा बुढाना के मोहल्ला पूर्वी पछला निवासी रीता चौधरी पत्नी प्रतिपाल सिंह ने आरोप लगाया कि 5 मार्च 2017 को कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर उसकी व उसके पति की हत्या करने का प्रयास किया। हमलावरों ने उसकी कनपटी पर रखकर गोली चलाई, लेकिन गोली होने के कारण उसकी जान बच गई, साथ ही उसकी इज्जत लूटने का भी प्रयास किया गया। इस संबंध में उन्होंने थाना बुढाना पर मुकदमा कायम कराया लेकिन हमलावरों ने भाजपा के एक बड़े नेता के सहयोग से उनके खिलाफ क्रॉस केस दर्ज करा दिया। 28 जुलाई को एक बार फिर से हमलावरों ने उसे घर में खींचकर मारने का प्रयास किया। रीता चौधरी ने आरोप लगाया कि कई महीने बीतने के बावजूद भी अब तक पुलिस ने इस मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया, उल्टा उसके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा देगी। रीता चौधरी ने चेतावनी दी कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आत्मदाह करने के लिए मजबूर होगी और यदि उसकी हत्या हो जाती है तो उसके लिए भाजपा का बुढाना क्षेत्र का बड़ा नेता जिम्मेदार होगा। रीता चौधरी ने कहा कि यदि उसे न्याय न मिला तो वह धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर होगी। इस दौरान राष्ट्रीय जाट संरक्षण समिति से जुड़े सत्येंद्र कुमार तथा चयन पाल सिंह बालियान भी मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला बबीता पत्नी लोकेश ने भी पुलिस पर आरोप लगाया कि 19 मई को कुछ लोगों ने हत्या के इरादे से गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में उसके पति द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बावजूद पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है, जबकि आरोपी उसे लगातार उसके बच्चों के अपहरण की चेतावनी दे रहे हैं।

The post मुजफ्फरनगर में बडे भाजपा नेता के उत्पीड़न से त्रस्त जाट महिला ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, मचा हडकम्प appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: