खेत में घुसे थे देवर-भाभी, भाभी बोली, कर रहे थे मस्ती | asbtoday – Insta India

खेत में घुसे थे देवर-भाभी, भाभी बोली, कर रहे थे मस्ती | asbtoday

Browse By

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों ने यहां खेतों से एक महिला और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, लोगों ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि महिला पकड़े गए एक युवक की भाभी है।
sex, Hindi Sex, Hindi Sex Story,भाभी,देवर-भाभी,देवर,सेक्स,हिन्दी सेक्स,हिन्दी सेक्स स्टोरी,hindi news,news in hindi,today news in hindi
पकड़े गए आरोपियों के नाम संजय कुमार और राजू हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों आरोपी महिला को गलत इरादे से खेतों में ले गए थे, उसी दौरान किसी शख्स की उन पर नजर पड़ गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तीनों को में पकड़ लिया।
देवर,भाभी,देवर-भाभी,devar,bhaabhee,devar-bhaabhee,hindisex story,सेक्स,सेक्सी,सेकसी,ब्लू फिल्म,hindi sex,सेक्स स्टोरी,हिंदी सेक्स स्टोरी,सेक्सी कहानियां,seksi kahani,सेक्सी स्टोरीज,saxy khani,saxy story,सेक्स हिंदी स्टोरी,sax hindi story

खुला वो राज, जिसे अब तक छिपा रही थी श्रीदेवी

पुलिस को उनके पास से शराब की बोतल और कंडोम मिले हैं। पकड़े जाने के दौरान महिला ने संजय को अपना देवर बताया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है। पुलिस की मानें तो महिला काफी नशे में थी। वहीं दोनों युवकों ने भी शराब या किसी अन्य प्रकार का नशा किया हुआ था। पुलिस तीनों को पकड़कर जिला अस्पताल ले आई, जहां तीनों का कराया गया। मेडिकल के बाद दोनों आरोपी युवकों को जेल भेज दिया गया है, वहीं महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें




The post खेत में घुसे थे देवर-भाभी, भाभी बोली, कर रहे थे मस्ती appeared first on .

Source | asbtoday