याकूब कुरैशी की बेटी आगे, पीछे दौड रही पुलिस, पुलिस ने किए 6 गिरफ्तार, मेरठ में सनसनी बरकरार | asbtoday

Browse By

Yakub Qureshi daughter

मेरठ। उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं बसपा के वरिष्ठ नेता हाजी याकूब कुरैशी Yakub Qureshi की बेटी की कथित दबंगई के मामले में पुलिस ने बुधवार को 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद इस घटना में अब तक कुल गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 6 हो गई है। कॉलेज में घुसकर छात्राओं और शिक्षिकाओं पर चाबुक चलाने वाली पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की बेटी आसमां भूमिगत हो गई।

Meerut, Meerut News, Meerut Police, Yakub Qureshi, Former Minister Yakub Qureshi, daughter of Yakub Qureshi
Meerut, Meerut News, Meerut Police, Yakub Qureshi, Former Minister Yakub Qureshi, daughter of Yakub Qureshi





उल्लेखनीय है कि पुलिस ने 3 युवकों और 1 किशोर को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया था। इनमें युवकों को अदालत के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया जबकि किशोर को जमानत दे दी गई। हालांकि घटना की मुख्य आरोपी यानी पूर्व मंत्री की बेटी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उधर स्कूल प्रबंधन ने भी मामले के तूल पकड़ने के बाद हाजी याकूब कुरैशी के परिवार से जुड़ी तीनों छात्राओं को स्कूल से निष्कासित कर दिया है।

याकूब कुरैशी की बेटी को गिरफ्तार करने पहुंची भारी फोर्स, मेरठ में सनसनी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मंजिल सैनी ने बुधवार को गिरफ्तारी से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल द्वारा उपलब्ध कराई गई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार को 2 अन्य आरोपियों शहजाद (25) निवासी विकासपुरी और तनवीर आजम (27) निवासी लिसाड़ी गेट की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने समीर, आरिफ (दोनों बागपत निवासी) फैजल (सरधना) के अलावा याकूब कुरैशी के पड़ोस में रहने वाले एक किशोर को गिरफ्तार किया था। इनमें समीर, आरिफ और फैजल को अदालत के आदेश पर 24 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है जबकि किशोर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। एसएसपी के अनुसार छात्राओं की हंटर से पिटाई करने वाली घटना की मुख्य आरोपी व अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loading…



उल्लेखनीय है कि शहर के वेस्टएंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक स्कूल की गर्ल्स विंग में सोमवार सुबह पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी आशमा कथित रूप से करीब एक दर्जन लोगों के साथ स्कूल में घुस गई थी। आरोपी ने स्कूल की कक्षा 8 की छात्रा अलीशा को हंटर से पीटा था। इसके अलावा उसने विद्यालय के अन्य स्टाफ के साथ भी अभद्रता की थी। अलीशा को इसलिए पीटा गया था, क्योंकि उसने स्कूल की शिक्षिकाओं को हाजी याकूब कुरैशी परिवार से जुड़ी रमशा और इलमा के स्कूल बंक करने की शिकायत की थी।

जबरदस्त खबरों के लिए यहां क्लिक कर हमारा app install करें

ताजा खबरें पाने के लिए यहां क्लिक कर हमें twitter पर follow करें

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें

The post याकूब कुरैशी की बेटी आगे, पीछे दौड रही पुलिस, पुलिस ने किए 6 गिरफ्तार, मेरठ में सनसनी बरकरार appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: