एसएसपी मंजिल सैनी ने किया खुलासा, रोज चलता था याकूब कुरैशी की बेटी का हंटर, जानिए कौन होता था शिकार… | asbtoday

Browse By

Meerut News in Hindi

Meerut/ मेरठ। पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की बेटी आसमां का यह हंटर अमेरिकन बिल्ली पर चलता था। एसएसपी की पूछताछ में आरोपी तनवीर व शहजाद ने हंटर के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपी से पूछा कि हंटर कहां है तो आरोपी बोले कि याकूब कुरैशी के घर पर मिल जाएगा। एसएसपी मंजिल सैनी दोपहर को सदर बाजार थाने पहुंची। जहां पर एसएसपी ने आरोपी तनवीर और शहजाद से खुद पूछताछ की है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दोनों आरोपियों के चेहरे साफ दिख रहे है। याकूब कुरैशी की बेटी आसमां हंटर लेकर आगे चल रही है। उसके पीछे चार-पांच बच्चे, दो महिलाएं समेत दर्जनों लोग चल रहे है। फुटेज से मिलान करने के बाद एसएसपी ने दोनों आरोपियों ने हंटर के बारे में पूछा।

Meerut,Meerut News,Yakub Qureshi,Hunter Girl,Meerut Police,SSP Manzil Saini
Meerut,Meerut News,Yakub Qureshi,Hunter Girl,Meerut Police,SSP Manzil Saini





जिस पर आरोपियों बोले कि आसमां मैडम के पास एक अमेरिकन बिल्ली है। उसी बिल्ली पर यह हंटर चलता है। आसमां मैडम जब स्कूल में आयी तो एक बालक हंटर को उठाकर ले आया था। आसमां ने हंटर बालक से लेकर अपने हाथ में पकड़ा था। एसएसपी ने आरोपियों से पूछा कि क्या तुम्हारी मैडम बिल्ली को हंटर से पीटती है। जिस पर वह चुप हो गए। एसएसपी ने आरोपियों से पूछा कि छात्राओं और शिक्षिकाओं पर हंटर क्यों चलाया। आरोपी बोले, मैडम गुस्से में थी। उनकी बेटी से स्कूल में अभद्रता हुई थी। उन्होंने एक छात्रा को धमकाया तो था, लेकिन हंटर नही मारा। मारपीट का आरोप गलत है। एसएसपी ने पूछा कि तुम लोग आसमां के साथ क्यों आए। वह बोले कि मैडम की सुरक्षा में रहते हैं।

शूटिंग के दौरान हीरो ने की ऐसी डिमांड तो परेशान हो गई एक्ट्रेस फिर…

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमें स्कूल में एक महिला कुछ महिलाओं और लड़कों के साथ स्कूल में घुस रही है। उसके हाथ में हंटर जैसी कोई चीज है। एक छात्रा के परिवार और स्कूल की तरफ से मुकदमा लिखाया गया है। सभी आरोपी को अज्ञात बताया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखकर महिला की पहचान हो गई है। सभी आरोपी पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के परिवार से हैं। हंटर लेकर स्कूल में गई महिला याकूब कुरैशी की बेटी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट मांगा गया है।

loading…



मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल में घुसकर छात्राओं, शिक्षिकाओं की हंटर से पिटाई और गुंडागर्दी के मामले में पुलिस ने दो ओर लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि हंटर वाली महिला की हर हाल में गिरफ्तारी होगी। उसके लिए कोर्ट से गैर जमानती वारंट मांगा गया है। पुलिस को सहयोग नहीं करने के लिए एसएसपी ने स्कूल को भी नोटिस जारी किया है। बकौल एसएसपी आरोपियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी होगी। एसएसपी ने बताया कि जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमें एक महिला कुछ महिलाओं और लड़कों के साथ एमपीजीएस में घुस रही है। उसके हाथ में हंटर जैसी कोई चीज है। पीड़ित छात्रा के परिवार और स्कूल की तरफ से मुकदमा लिखाया गया है। सभी आरोपी को अज्ञात बताया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखकर महिला की पहचान हो गई है। सभी आरोपी पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के परिवार से हैं। हंटर लेकर स्कूल में गई महिला याकूब कुरैशी की बेटी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट मांगा गया है।

जबरदस्त खबरों के लिए यहां क्लिक कर हमारा app install करें

ताजा खबरें पाने के लिए यहां क्लिक कर हमें twitter पर follow करें

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें

The post एसएसपी मंजिल सैनी ने किया खुलासा, रोज चलता था याकूब कुरैशी की बेटी का हंटर, जानिए कौन होता था शिकार… appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: