मेरठ पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश, ऐसे वारदात कराती थी लेडी डॉन | asbtoday

Browse By

Meerut Latest News

Meerut/मेरठ। यूपी के मेरठ में पुलिस ने ऐसे गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार किया, जो अपनी कार में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटते थे। पकड़े गए बदमाशों के गिरोह में एक लेडी भी शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद कर लिए हैं।

Meerut,Meerut News,Latest News of Meerut,Meerut Police,SSP Manzil Saini
Meerut,Meerut News,Latest News of Meerut,Meerut Police,SSP Manzil Saini





एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया, मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार शाम कृष्णानगर नाले के पास से बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। कार में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने की योजना आरोपी अनिल की थी, उसने ही यह गैंग तैयार किया। अनिल ने फाइनेंस कराकर एक मारूति ईको वैन खरीदी थी, जिसे वह टैक्सी के रूप में चलाता था। करीब 6 महीने से उसका टैक्सी का काम ठीक नहीं चल रहा था। जिस कारण उसे किश्त देने में भी परेशानी होने लगी। इसके बाद उसने अपने गांव के देशपाल और दोस्त रिजवान के साथ मिलकर सवारियों को लूटने की योजना बनाई।

Meerut,Meerut News,Latest News of Meerut,Meerut Police,SSP Manzil Saini

एसएसपी मंजिल सैनी ने किया खुलासा, रोज चलता था याकूब कुरैशी की बेटी का हंटर, जानिए कौन होता था शिकार…

उन्होंने किराए के मकान में रहने वाली एक लड़की को भी अपने गैंग में शामिल कर लिया। इन्होंने मेरठ-गाजियाबाद, मेरठ-रुड़की, मेरठ-गढ़ और मेरठ-हापुड़ मार्ग पर रात के समय में घटनाओं को अंजाम दिया। पूछताछ में बदमाशों ने बताया, गाड़ी में पहले से देशपाल, रिजवान और लड़की सवारी के रूप में बैठे रहते थे। रास्ते में एक दो सवारी बैठा लेते थे और सुनसान जगह देखकर तमंचों के बल पर सवारियों को लूट लेते थे। लूट के बाद सवारियों को सड़क पर ही उतार कर फरार हो जाते थे। गाड़ी में पहले से लड़की बैठे होने पर किसी को शक भी नहीं होता था और लोग आसानी से गाड़ी में बैठ जाते थे। इस तरह गैंग में लड़की का अहम रोल था।

loading…



पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से 9 फोन बरामद हुए हैं। इसके अलावा 25 हजार रुपए नकद, 11 अमेरिकन डॉलर, एक पिस्टल, एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया गया है। इससे पता चलता हैं कि उन्होंने किसी फॉरेनर के साथ भी लूट की। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने उस मारूति ईको गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया था, जिसमें सवार होकर यह गैंग लूट की घटना को अंजाम देता था।

जबरदस्त खबरों के लिए यहां क्लिक कर हमारा app install करें

ताजा खबरें पाने के लिए यहां क्लिक कर हमें twitter पर follow करें

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें

The post मेरठ पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश, ऐसे वारदात कराती थी लेडी डॉन appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: