मेरठ पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, किसी ओर की प्रेमिका से आशिकी के चक्कर में युवक ने गंवाई जान | asbtoday

Browse By

Meerut News in Hindi

Meerut/मेरठ। लगातार हो रही घटनाओं के खुलासे ने होने से फ़ज़ीहत झेल रही मेरठ पुलिस ने आज एक घटना का खुलासा करते हुए कुछ राहत की सांस ली है, जहां मेरठ लिसाड़ीगेट पुलिस ने गत दिनों पूर्व हुई डेरी संचालक की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी निशांदेही से आला ए कत्ल बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या प्रेमिका से छेड़छाड़ करने के चलते की गई थी।




आपको बता दें कि मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के लक्खीपुरा में 18 तारीख को डेरी संचालक अल्लाउद्दीन की हत्या कर दी गई थी, जिसमें मृतक के बेटे ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आज घटना में जान मोहम्मद और उसकी प्रेमिका शाहीन को गिरफ्तार कर लिया है।

Meerut,Meerut News,Latest News of Meerut,Meerut Police
Meerut,Meerut News,Latest News of Meerut,Meerut Police

पुलिस की माने तो जान मोहम्मद से पूछ-ताछ में कहना है कि पड़ोसी मृतक सलाउद्दीन उसकी प्रेमिका पर बुरी नज़र रखता था, जिससे गुसाए आरोपी प्रेमी-प्रेमिका ने योजनबंध तरिके से सलाउद्दीन की हत्या कर दी और फरार दोनों हो गए। पकडे गए प्रेमी-प्रेमिका का पिछले 6 महीने से प्रेम सम्बन्ध है, जहां आरोपी जान मोहम्मंद कुंवारा है जबकि उसकी प्रेमिका शाहीन 2 बच्चो की मां है, फ़िलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया वाहन चोरों के गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार

पुलिस की माने तो दोनों ने मिलकर योजना बनाई थी और मृतक को छत पर बुलाया और जैसे ही मृतक छत पर आया वैसे ही आरोपी महिला ने मृतक को अपनी मीठी-मीठी बातो में उलझा लिया और मौका पाकर आरोपी ने मृतक को छत से नीचे धक्का दे दिया, लेकिन तब तक भी मृतक की मौत नही हुई थी, जिस पर आरोपियो ने नीचे डेरी में जाकर मृतक के चेहरे पर लोहे की रॉड से जमकर वार किए और हत्या करके दोनों फरार हो गए। इस ब्लाइंड केस को पुलिस ने मुखबिर की मदद से खोला है।

loading…


मेरठ पुलिस ने इस सनसनी खेज वरदात का खुलासा करते हुए अब राहत की सांस तो जरूर ली है, लेकिन पूर्व जो बड़ी घटनाएं मेरठ में हुई है उनका खुलासा मेरठ पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। अब देखना होगा मेरठ पुलिस इस घटना की तरह पूर्व की घटनाओं का खुलासा कब तक कर पाती है।

जबरदस्त खबरों के लिए यहां क्लिक कर हमारा app install करें

ताजा खबरें पाने के लिए यहां क्लिक कर हमें twitter पर follow करें

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें

 

The post मेरठ पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, किसी ओर की प्रेमिका से आशिकी के चक्कर में युवक ने गंवाई जान appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: