मेरठ में स्कूल में सात साल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद मचा बवाल | asbtoday – Insta India

मेरठ में स्कूल में सात साल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद मचा बवाल | asbtoday

Browse By

school girl Rape in Meerut

Meerut / मेरठ। मेरठ के नौचंदी इलाके में आज दोपहर एक स्कूल में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद जबरदस्त बवाल हुआ है। बच्ची के परिवार और मुहल्ले के लोगों ने आकर स्कूल में तोड़फोड़ और आगजनी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।

Meerut,school girl Rape in Meerut,rape in Meerut school,rape in Meerut,Meerut Police,Meerut News
Meerut,school girl Rape in Meerut,rape in Meerut school,rape in Meerut,Meerut Police,Meerut News

मेरठ में बुधवार को सूरजकुंड स्थित एक स्कूल में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया। जिसे लेकर बीजेपी नेताओं ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर, भाजपा महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग, बजरंग दल के नेता बलराज डूंगर समेत दर्जनों भाजपाईयों ने थाने का घेराव करते हुए पुलिस पर कार्रवाई न करने व केस को ऐसे ही रफा-दफा करने का आरोप लगाया। जबकि पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। वहीं परिजनों ने अज्ञात में तहरीर दर्ज करा दी। भाजपाइयों ने थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया।

9 साल के लडके के साथ हनीमून पर जाएगी 18 साल की यह लडकी, लवस्टोरी जानकर सब हैरान

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हंगामा लगातार बढ़ता नजर आ रहा है। पुलिस के आला अधिकारी हालात को काबू करने में लगे हैं। पीडि़त बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक नौचंदी क्षेत्र के फूलबाग कालोनी स्थित एक निजी स्कूल में आज दोपहर कक्षा दो में पढऩे वाली सात वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों व अन्य लोगोंं ने स्कूल में तोडफ़ोड़ कर आगजनी कर दी।
बताया जा रहा है कि स्कूल के बाथरूम में छात्रों ने ही सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इसमें तीन छात्रों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। स्कूल में भारी पुलिसबल की मौजूदगी में हंगामा चल रहा है। पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। उनका बस इतना ही कहना है कि जांच की जा रही है। स्कूल के प्रधानाचार्य को हिरासत में लिया गया है।

जबरदस्त खबरों के लिए यहां क्लिक कर हमारा app install करें

ताजा खबरें पाने के लिए यहां क्लिक कर हमें twitter पर follow करें

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें

The post मेरठ में स्कूल में सात साल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद मचा बवाल appeared first on .

Source | asbtoday