मेरठ: कबाडी बाजार में दरवाजा तोड घुसी पुलिस, इस हाल में मिली लडकियां-देंखे तस्वीरें | asbtoday

Browse By

मेरठ पुलिस की छापेमारी से कबाड़ी बाजार नाम के रेड लाइट एरिया में हड़कंप मच गया।

मेरठ। यूपी के मेरठ के रेडलाइट एरिया से बुधवार को 3 नाबालिग लड़कियों को रेस्क्यू फाउंडेशन टीम ने पुलिस के साथ छापा मारकर मुक्त करा लिया। पुलिस की छापेमारी से कबाड़ी बाजार नाम के रेड लाइट एरिया में हड़कंप मच गया।

पुलिस के मुताबिक, जब छापा मारने के लिए वो लोग उस घर में गए जहां की सूचना मिली थी, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार नॉक करने के बावजूद जब खुला तो दरवाजा तोड़ दिया गया। बरामद की गई लड़कियों में से दो नेपाल और एक राजस्थान की बताई जा रही है।

जिन्हें यहां लाकर लंबे समय से जबरदस्ती देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान संचालिका को भी अरेस्ट कर लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। रेस्क्यू फाउंडेशन टीम के अधिकारी राजेश चतुर्वेदी ने बताया कि उन्हें लगातार सूचनाएं प्राप्त हो रही थी कि रेड लाइट इलाके में कुछ नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है।

पूरी तैयारी के साथ वो पुलिस के साथ यहां छापेमारी करने पहुंचे और 3 लड़कियों को रेस्क्यू कराया। कोठा संचालिका से पूछताछ की जा रही है। सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया के नेतृत्व में थाना एएचटीयू प्रभारी राजेश चतुर्वेदी, एसओ महिला थाना और थाना ब्रहमपुरी की टीम बनाकर रेड लाइट एरिया में छापा मारा गया था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान कोठा संचालिका इंदिरा ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है।

पुलिस ने बताया कि लड़कियों का कहना है कि दलालों ने लालच दिया था कि उनकी बड़े घरों में बच्चों की देखरेख करने की नौकरी लगवा देंगे।

लेकिन उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया। आरोपी कोठा संचालिका के​ खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

The post मेरठ: कबाडी बाजार में दरवाजा तोड घुसी पुलिस, इस हाल में मिली लडकियां-देंखे तस्वीरें appeared first on .

Source | asbtoday

%d bloggers like this: