मेरठ में आधी रात बदमाशों ने की दिल दहलाने वाली बडी वारदात, मचा हडकम्प | asbtoday – Insta India

मेरठ में आधी रात बदमाशों ने की दिल दहलाने वाली बडी वारदात, मचा हडकम्प | asbtoday

Browse By

मेरठ। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में देर रात दो अज्ञात हमलावरों द्वारा एक घर में अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इस फायरिंग में 13 वर्षीय सातवीं कक्षा के छात्र हर्ष की सि‍र में गोली में लगने से मौत हो गई है और इसके बाद हत्यारे इलाके में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।


मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अशोकपुरी का है। जहां पर देर रात पूरा परिवार सोया हुआ था इतने में हथियारों से लैस दो हमलावर घर के गेट पर पर पहुंचे और घर का गेट जोर-जोर से बजाने लगे। गेट की आवाज़ सुनकर हर्ष गेट खोलने के लिए गेट की तरफ बढ़ा तो इतने में हमलावरों ने गेट के बाहर से खड़े होकर जाली में से ही उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक गोली हर्ष के सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर हत्या करने के बाद इलाके में फायरिंग करते हुए आसानी से फरार हो गए। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

परिजनों का आरोप है कि उनका अपनी मां के मामा से विवाद चल रहा था। जिसके चलते उन्होंने यह हत्या कराई होगी। परिजनों ने अपने रिश्तेदारों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियो के घर पर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। इससे पुलिस का शक और गहरा गया है। हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि कक्षा सात के छात्र की हत्या उसी के रिश्तेदारों ने की है या फिर हत्या के पीछे की वजह कोई और है। उधर अपने सबसे छोटे बेटे की मौत के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में मातम पसरा हुआ है।

The post मेरठ में आधी रात बदमाशों ने की दिल दहलाने वाली बडी वारदात, मचा हडकम्प appeared first on .

Source | asbtoday