बेहतरीन सेक्स और नए तजुर्बे के लिए उतारनी पड़ेगी पैंटी और संकोच दोनों | PURIDUNIA

Browse By

पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में सेक्स की इच्छाएं ज्यादा होती हैं लेकिन पुरुष अपने मन की बात बयां करने में समय नहीं लेते जबकि महिलाएं कई मौकों पर जाहिर ही नहीं होने देती हैं कि उनके मन में आखिर क्या है। लेकिन उनकी यही अदा कई बार उनके लिए नुकसानदायक साबित होती है, ख़ास कर सेक्स के मामले में। चलिए आज हम आपको बताते हैं।।आखिर कैसे।

 

दरअसल, सेक्स के मामले में महिलाएं कभी भी अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं कर पाती हैं। इसलिए कई बार उन्हें वह सुख नहीं मिल पाता है जिसकी इच्छा वह अपने पार्टनर से कर रही होती हैं। कई बार तो वह सेक्स में पूरी तरह संतुष्ट भी नहीं हो पाती है लेकिन फिर भी वह कभी इस बात का जिक्र नहीं करती।

चलिए आज हम ऐसी महिलाओं को उनकी इस समस्या से निजात दिलाने का तरीका भी बता देते हैं। दरअसल, अगर आप भी संकोचवश अपने ब्वायफ्रेंड से अपने मन की बात नहीं कह पाती तो बिलकुल भी परेशान न हो , लेकिन लिए बस आपको दो चीजें उतारनी होंगी।

जी हां, सेक्स के बेहतरीन और नए तजुर्बे के लिए आपको दो चीजें उतारनी ही पड़ेंगी। पहली तो अपकी पेंटी और दूसरा आपका संकोच। ऐसे में आपको पूरे दिन नग्न महसूस होगा, भले ही आप कई कपड़ों में ढकी हों। यकीन मानिये ऐसा करने से आपको सेक्सी होने को अहसास होगा। इसके बाद बस अपने साथी को एक झलक दिखाइए और फिर उसे भरपूर जोश के साथ जंगली होता देखिए।

Source | Puridunia

%d bloggers like this: