'मिशन 24' के अभियान को मिला सचिन तेंदुलकर का साथ'

Browse By

'मिशन 24' के अभियान को मिला सचिन तेंदुलकर का साथ'

मुंबई महानगर पालिका ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ “मिशन 24” अभियान की शुरुआत की.

Alisha Nair | News18Hindi Updated: September 12, 2017, 11:46 PM IST
देश की सबसे अमीर मुंबई महानगर पालिका ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ “मिशन 24” अभियान की शुरुआत की. वहीं सचिन और बीएमसी ने विश्वास जताया कि आने वाले दिनों में ये अभियान सफल होगा.

“अपनालय और मुंबई फर्स्ट ” के पदाधिकारियों के साथ मिलकर ” मिशन 24 ” अभियान की शुरुआत मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने सचिन तेंदुलकर के साथ की. मुंबई बीएमसी मुख्यालय में सचिन तेंदुलकर और मुंबई बीएमसी कमिश्नर अजोय मेहता की उपस्थिति में इस अभियान की शुरुआत की गई.

इस आयोजन में सचिन ने स्वच्छता के लिए और कचरे की समस्या को लेकर लोगों को स्वयं अनुशासन को अमल में लाने की सलाह दी. सचिन ने कहा कि जहां मौका मिले स्वच्छ भारत बनाने का काम करना चाहिए. स्वच्छता, साफ़-सफाई, हाईजीन की तरफ सभी को ध्यान देना चाहिए. ये हर एक नागरिक कि जिम्मेदारी है.

हर एक को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और बखूबी निभानी चाहिए. इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने सभी की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों में जागरुकता लाने और सुविधाओं को पहचानने के लिए बीएमसी की पूरी टीम डेडिकेटेड है और इसी अभियान से मुंबई में बदलाव जरूर होगा.मुंबई बीएमसी कमिश्नर अजय मेहता ने सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि सचिन स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं. हमें खुशी है कि इस अभियान में हमें सचिन का साथ मिला. हम सभी स्कूल, हेल्थ, वीमेन एंड चाइल्ड हेल्थ केयर, सैनिटेशन इन सारी सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाने में मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें-
महाराष्‍ट्र: BJP को मीरा भायंदर में मिली बड़ी जीत, शिवसेना का तोड़ा गुरूर
बारिश में डूबी रही मुंबई, गायब रहे मराठी मानुष की दुहाई देने वाले उद्धव-राज ठाकरे

 

First published: September 12, 2017

Source | hindinews18

%d bloggers like this: