एक साल तक फ्री में कर सकेंगे हवाई यात्रा!

Browse By

एक साल तक फ्री में कर सकेंगे हवाई यात्रा!

कतर एयरवेज (फाइल फोटो- PTI)

आईएएनएस Updated: September 12, 2017, 11:19 PM IST
कतर एयरवेज ने मंगलवार को ‘ग्लोबल ट्रैवल बुटिक’ प्रचार अभियान लॉन्च किया है, जो दुनियाभर के यात्रियों को इकॉनमी और बिजनस क्लास, दोनों की उड़ानों में आश्चर्यजनक किराये की पेशकश करता है. साथ ही यह बड़े इनाम जीतने का मौका भी देता है, जिसमें एक साल तक कतर एयरवेज के किसी भी गंतव्य के लिए मुफ्त हवाई यात्रा का मौका शामिल है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह अभियान 12 से 19 सितंबर तक वैध है. इसके तहत इकॉनमी और बिजनेस क्लास, दोनों के किराये में 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही विशेष प्रमोशन किराये और सामूहिक बुकिंग पर छूट की पेशकश भी की गई है.

12 से 19 सितंबर तक बुकिंग कराने वाले यात्रियों को एक ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा. इस ड्रॉ के जरिए एक साल तक किसी भी कतर एयरवेज गंतव्य के लिए मुफ्त उड़ान भरने के प्राइज जीतने के नौ अवसर मिलेंगे.

बयान में कहा गया कि अन्य पुरस्कारों में प्लैटिनम प्रिविलेज क्लब की सदस्यता, बिजनस क्लास के लिए कॉमप्लिमेंट्री अपग्रेड और दोहा में ‘मार्सा मलाज द पर्ल केम्पिंस्की’ होटल में 3 रात का ठहरने का अवसर शामिल हैं. कतर एयरवेज के चीफ कमर्शल ऑफिसर एहाब अमीन ने कहा, ‘हमारे यात्रियों के पास अब विभिन्न अतुल्य पैकेजेज में से चुनने और इकॉनमी और बिजनस क्लास, दोनों के यात्री किराये में छूट पाने का मौका है. इसके साथ ही असाधारण इनाम जीतने के अवसर भी हैं.’

First published: September 12, 2017

Source | hindinews18

%d bloggers like this: