बेटे की जान ली, अब परिजनों को दे रहे धमकी | livehindustan

Browse By

थाना क्षेत्र के डीहिंया गांव में युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हुई हत्या के मामले में 24 घंटे बितने के बाद भी फिलहाल पुलिस हवा में ही तीर चला रही है। नामजद आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से परे हैं। उलटे मृतक के परिजनों को धमकीभरा फोन भी मिला, इस सूचना पर भी पुलिस कुछ खास सक्रिय नहीं हो पायी है।

फूलपुर कोतवाली के भेड़िया गांव निवासी 23 वर्षीय ऋषिकांत यादव की शनिवार की देर रात लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के दादा रामअवध यादव ने दीदारगंज थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है लेकिन अब तक एक भी आरोपित पकड़ा नहीं गया है। हालांकि पुलिस आरोपियों के आवास पर छापेमारी जरूर की है। मृतक के गांव भेड़िया व आरोपितों के गांव डीहिंया में सन्नाटा पसरा है।

मृतक ऋषि के घर की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उनके मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया है कि घर में आग लगाकर सभी को जलाकर मार देंगे। धमकी भरे फोन की सूचना पर सीओ फूलपुर संतोष सिंह व एसओ दीदारगंज दीनानाथ पांडेय डीहिंया गांव में पहुंच कर जांच पड़ताल किए।

पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

थाना क्षेत्र के डीहिंया गांव के मृतक ऋषिकांत का शव पोस्टमार्टम् के बाद रविवार को परिजनों को पुलिस ने सौँपा। रात में ही पुलिस की मौजूदगी में भेड़िया मंदिर के पास कुंवर नदी तट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सोमवार को भी मृत के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ था।

%d bloggers like this: