रिव्यू : फिल्म देखने से पहले जानिए कैसी है ‘पोस्टर ब्वॉयज’…

Browse By

श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और खुद श्रेयस तलपड़े की तिकड़ी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है. बॉबी देओल 4 साल बाद इस कॉमेडी फिल्म के जरिए एक बार फिर से बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं.

इस फिल्म में सनी देओल ने कॉमेडी का जोरदार तड़का लगाया है. यह फिल्म 2014 में नसबंदी पर आधारित मराठी फिल्म “पोश्टर बॉइज” का ऑफिसियल रीमेक है. इस मराठी फिल्म के निर्माता श्रेयस तलपड़े हैं.

कहानी

फिल्म की कहानी एक छोटे गांव की है जहां तीन लोगों की जिन्दगियों में उस समय भूचाल आ जाता है, जब गांव में एक तस्वीर छपती है, जिसका यह आशय होता है कि पोस्टर में दिख रहे लोगों ने नसबंदी करा लिया है. अब आप भी करा लीजिए. दरअसल पोस्टर में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की तस्वीर छपी होती है.

इस पोस्टर का पता चलते ही इन तीनों की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाता है. कैसे ये तीनों इससे जूझते और फिर इस समस्या को सुलझाते हैं? यही है पूरी कहानी. इस समस्या को सुलझाने में कई ऐसी स्थितियां उत्पन्न होती हैं जिसकी वजह से दर्शक दिल खोलकर हंसने को मजबूर हो जाते हैं.

fb1-562x395

fb1-562x395

परफॉरमेंस

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े इन तीनों की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. जहां सनी देओल ने ढाई किलो का हाथ वाले अपने अनोखे अंदाज़ को कॉमेडी का रूप दिया है, तो वहीं भोले-भाले अंदाज में एकदम शुद्ध हिंदी बोलते बॉबी देओल दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं. हमेशा की तरह श्रेयस तलपड़े ने अपने मौलिक अंदाज में कॉमेडी कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

आपको बता दें कि फिल्म का डॉयलाग परितोष पेंटर ने लिखा है और बंटी राठौड़ ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डॉयलाग दोनो ही काफी मनोरंजक है.

कुल मिलाकर ‘पोस्टर ब्वॉयज’ एक टाइम पास फिल्म कही जा सकती है. अगर आपको कॉमेडी फिल्में अच्छी लगती हैं तो ‘पोस्टर ब्वॉयज’ आपको निराश नहीं करेगी. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

[embedded content]

Source | abpnews

%d bloggers like this: