चिट्ठी में सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

Browse By

चिट्ठी में सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

उतर प्रदेश के सहारनपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा एक पत्र मिला है.

भाषा Updated: September 7, 2017, 11:59 PM IST
उतर प्रदेश के सहारनपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा एक पत्र मिला है. इसमें एक करोड़ रुपये की मांग की गई है और रुपये न देने पर खतौली जैसे हादसे को दोहराने और सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

इस धमकी भरे पत्र के बाद जहां स्टेशन पर सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किए गये हैं, वहीं इस मामले की रिपोर्ट जीआरपी मे दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

एस पी देहात विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि सहारनपुर के रेलवे स्टेशन अधीक्षक शिवपाल सिह को रजिस्ट्री डाक से एक धमकी भरा पत्र मिला है. दो पन्नों का यह पत्र लिखने वाले ने अपना नाम तासीन लिखा है. उसने पत्र मे एक करोड़ रुपये देने की मांग की है और मांग पूरी न करने पर सहारनपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है .

धमकी देने वाले ने अपना पता कोलकी रागण गांव बताया है. पुलिस ने इस गांव मे पहुचकर जब तासीन नाम के व्यक्ति से सम्पर्क किया तो उसने बताया कि उसने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है. पत्र लिखने वाले ने खुद को खतौली रेल हादसे को अंजाम देने वाला बताया है.पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे स्टेशन पर सुऱक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये हैं और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-
आतंकी संगठन ने भेजा मेरठ की डीएम को धमकी भरा पत्र, खुफिया एजेंसियां अलर्ट
धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बढ़ाई गई गया जंक्शन की सुरक्षा

 

First published: September 7, 2017

Source | hindi.news18

%d bloggers like this: