1 दूल्हे की 2 दुल्हनें, सोशल मीडिया बना ‘विलन’

Browse By

man, 31, tries to marry two women in one ceremony

एक ही मंडप में करने वाला था दो शादियां, सोशल मीडिया ने पानी फेरा
मदुरै
एक शख्स का सपना था कि वह एक साथ दो शादियां करे। उसके इस अरमान पर सोशल मीडिया की वजह से पानी फिर गया। दरअसल शख्स ने शादी से पहले बहुत सारे लोगों को निमंत्रण भेजा। सोशल मीडिया पर कार्ड अपलोड करने की वजह से पुलिस की भी नजर इसपर पड़ गई और उसका सपना पूरा नहीं हो सका।

विरुधुनगर जिले के एम विल्लाइपुरम के रहने वाले 31 वर्षीय राममूर्ति अपनी बहन के साथ रहते हैं। वह बहन की 21 वर्षीय बेटी रेणुकादेवी से शादी करना चाहते थे लेकिन यह काफी नहीं था। उनका सपना एकसाथ ही दो शादियां करने का था। राममूर्ति की दूसरी बहन अमुधावली भी अपनी बेटी का उनसे रिश्ता करने को तैयार हो गईं। परिवार ने शादी के कार्ड भी छपवा लिए जिनपर रेणुकादेवी और गायत्री के साथ राममूर्ति की 4 सितंबर को शादी होने की सूचना थी। जल्द ही यह निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। मदुरै के रहने वाले सी कुमार ने कहा, ‘कई लोग ऐसे हैं जिनकी एक भी शादी नहीं हो रही, जबकि उनकी अच्छी नौकरी है लेकिन वह दो शादियां कर रहा है।’

जानकारी मिलने के बाद विरुधुनगर के जिला सामाजिक कल्याण अधिकारी पी राजम ने दोनों युवतियों के पैरंट्स को तलब किया। पैरंट्स ने अधिकारी को शादी के लिए तैयार होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटियों की जल्दी से शादी करना चाहते थे। उन्होंने यह भी बताया कि एक ज्योतिषी ने बताया था कि राममूर्ति की दो पत्नियां होंगी। हालांकि गायत्री इस शादी के लिए तैयार नहीं थी और उसका कहना था कि ऐसा करने से राममूर्ति को सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है।

इसके बाद यह तय हुआ कि राममूर्ति की शादी सिर्फ रेणुकादेवी से होगी। सोमवार यानी 4 सितंबर को होने वाली यह शादी पुलिस और कुछ ्न्य अधिकारियों की निगरानी में होगी।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें
इस खबर को गुजराती में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

navbharattimes

%d bloggers like this: