अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए बेटे ने रचा था पिता की हत्या का चक्रव्यूह

Browse By

अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए बेटे ने रचा था पिता की हत्या का चक्रव्यूह

Photo: ETV/News18

ETV UP/Uttarakhand Updated: September 1, 2017, 11:12 PM IST
फर्रुखाबाद के थाना अमृतपुर क्षेत्र के ग्राम चपरा में बीते 27 अगस्त को वृद्ध विश्राम सिंह की गोली मारकर हुई हत्या से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है. वृद्ध की हत्या उसके ही बेटे ने की थी. पुलिस ने वृद्ध के बेटे को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है. फतेहगढ़ पुलिस लाइन में एसपी दयानंद मिश्रा ने बताया कि मृतक विश्राम सिंह के पुत्र रमेश को पुलिस ने पूछतांछ के लिए हिरासत में लिया था. पुलिस ने सामने उसने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

एसपी दयानंद मिश्रा ने बताया कि रमेश ने 2004 में अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के ही निवासी बटेश्वर के भाई देशराज की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसमें वह जेल भी गया था. वर्तमान में वह जमानत पर बाहर है. रमेश दुश्मनों से अपना बदला लेना चाहता था. इसके लिए रमेश ने पिता की हत्या कर बटेश्वर और उसके साथियों को फंसाने के लिए हत्या का ताना-बाना बुना.

रमेश ने 27 अगस्त को अपने साथी राजकुमार पुत्र मुलायम सिंह निवासी रम्पुरा अमृतपुर, सत्यवीर यादव पुत्र वेदराम निवासी नगला खुशहाली अमृतपुर, श्याम वीर पुत्र वृंदावन सिंह निवासी नगला खुशहाली अमृतपुर, सरपंच यादव पुत्र योगराज निवासी नगला खुशहाली के साथ मिलकर पिता विश्राम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

एसपी ने बताया कि पुलिस की पूछतांछ में रमेश टूट गया और वह सच सामने आया जिसका किसी को भरोसा नहीं था. पुलिस ने रमेश पुत्र विश्राम सिंह और उसके एक साथी राजकुमार को गिरफ्तार भी कर लिया. उसके पास से दो तमंचा और दो कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं. जबकि तीन आरोपी अभी फरार है.

First published: September 1, 2017

Source | hindi.news18

%d bloggers like this: