ऋतिक अपनी गलती की माफी मांगें: अब भी है यही चाहती हैं कंगना !

Browse By

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद को भले ही एक साल बीत चुका हो, लेकिन कंगना अभी भी चाहती हैं कि ऋतिक अपनी गलती की माफी मांगे. हाल ही में एक नेशनल टीवी शो के दौरान कंगना ने कहा है कि ऋतिक ने उनके मेल का गलत तरीके से यूज किया है. साथ ही उन्होनें ही खुद को मेल किए थे.

कंगना ने कहा है कि मैंने इसकी शिकायत राकेश रोशन से भी की थी. उनको बताया था कि उनका बेटा किस तरह से मेल का गलत प्रयोग कर रहा है. राकेश रोशन ने मुझे भरोसा दिलाया था कि वे ऋतिक से इस बारे में बात करेंगे. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. परेशान होकर मुझे अपना मेल अकाउंट बंद करना पड़ा.

राकेश रोशन ने बल्कि मुझे बाद में कहा कि मैं तुमको एक्सपोज करूंगा. एक साल हो गया है. राकेश रोशन आएं और मुझे एक्सपोज करके दिखाएं. हालांकि इन आरोप के बीच कंगना ने ये भी माना है कि न्यूयार्क में कुछ मेल उन्होंने खुद किए थे. अभिनेत्री ने कहा कि मैंने ऋतिक से सच में प्यार किया था. उसके लिए मैंने जो भी शायरी और नज्में लिखी थीं उसी को ऋतिक ने मेल किया. ऋतिक ने पब्लिसिटी पाने के लिए मेरे मेल का यूज किया. लोग आज भी उनकी मेल को गूगल करके पढ़ते हैं, उन पर चुटकियां लेते हैं.

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं कई रात सिर्फ रोई हूं. इन वजहों से मैंने लंबे समय तक डिप्रेशन झेला है. इस दौरान कंगना ये कहने से भी नहीं चूकीं कि ऋतिक को अपने पिता के पैसे का घमंड हैं.

Source | abpnews

%d bloggers like this: