मुंबई: तेज बारिश में गायब हुए डॉक्टर का शव नाले से निकाला गया

Browse By

मुंबई: तेज बारिश में गायब हुए डॉक्टर का शव नाले से निकाला गया

प्रतीकात्मक तस्वीर

हाजरा बी | News18Hindi Updated: August 31, 2017, 11:56 PM IST
डॉ. दीपक अमरापुरकर जो मंगलवार की शाम को मुम्बई में हुई ज़ोरदार बरसात में अचानक से गायब थे. उनके मृत शरीर को आज वर्ली नाले से निकाला गया. डॉ. दीपक अमरापुरकर बॉम्बे अस्पताल में एक सीनियर गैस्ट्रोएन्ट्रोलॉजिस्ट थे. डॉक्टर दीपक अपने परिवार के साथ प्रभादेवी इलाके में अमेया काम्प्लेक्स में रहते थे और वो हर दिन की तरह बॉम्बे अस्पताल गए थे. लेकिन तेज़ बारिश के कारण और अपनी पत्नी के कहने पर लगभग 2.30 बजे बॉम्बे अस्पताल से अपने घर की तरफ निकल पड़े.

तेज़ बारिश में हुए ट्रैफिक जाम के कारण लगभग 4 घंटे में वह एलफिंस्टन रोड तक पहुंच पाए. चूंकि एलफिंस्टन रोड से उनका घर नज़दीक था और भारी ट्रैफिक में फंसे रहने से बेहतर उन्होंने पैदल ही घर पर जाने का फैसला कर लिया. ड्राइवर के हवाले गाड़ी छोड़कर वह चल पड़े पर कुछ ही कदम चलने के बाद वह अचानक गायब हो गए.

देर वक़्त तक डॉ. दीपक कर घर पर ना लौटने और मोबाइल पर उनसे संपर्क ना होने के कारण परिवार ने घबरा कर सोशल मीडिया के सहारे डॉक्टर की तलाश जारी कर दी और साथ ही पुलिस को भी सूचित कर दिया.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह एक मैनहोल में गिर गए. इस बात की जानकारी के बाद एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम ने डॉक्टर की तलाश जारी कर दी और आखिरकार डॉक्टर के शरीर को वर्ली के ड्रेन से निकाला गया. मैनहोल के नज़दीक डॉक्टर की छत्री भी मिली थी.इस घटना से बॉम्बे अस्पताल के डॉक्टर और डॉक्टर एसोसिएशन काफी नाराज है और सरकार और बीएमसी को इस नुकसान का जिम्मेदार ठहराया है. डॉक्टर का परिवार इस समय काफी सदमे में है और इसी कारण मीडिया से बात करने के लिए भी इंकार कर दिया है.

First published: August 31, 2017

hindi.news18

%d bloggers like this: