प्रदेश उपाध्यक्ष के आगमन पर भाजपाईयों ने किया स्वागत | livehindustan – Insta India

प्रदेश उपाध्यक्ष के आगमन पर भाजपाईयों ने किया स्वागत | livehindustan

Browse By

भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय के प्रथम जिला आगमन पर भाजपाईयों ने स्वागत किया। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सरकार की करनी और कथनी में अंतर नहीं है।

बुधवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय के मनोनयन के बाद जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में रसिन पर गर्मजोशी के साथ भाजपाईयों ने स्वागत किया। इसके बाद भाजपाईयों ने कामतानाथ पहुंच माथा टेका। भाजपा कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती उपाध्याय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि देश व प्रदेश की सरकार किसान, बेरोजगार व व्यापारियों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। स्वच्छता को मिशन बनाकर स्वच्छ व सुन्दर शहर व गांव बनाने का वीणा उठाया है। आगामी लोक सभा चुनाव सरकार पुन: पूर्ण बहुमत में आएगी।

पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कहा कि चल रही योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र को मिले इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर संपर्क कर लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाएं। धर्मनगरी के विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं का धन आ चुका है। जल्द ही फुट ब्रिज, रामघाट में बस स्टैंड, परिक्रमा मार्ग व रामघाट का सौन्दर्यीकरण का काम युद्धस्तर पर शुरू होगा। इसके बाद सांसद भैरो प्रसाद मिश्र, जिलाध्यक्ष अशोक जाटव, तीरथ तिवारी, दिनेश तिवारी, पंकज अग्रवाल, सुशील द्विवेदी सहित कई पार्टी पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ दे उनका स्वागत किया।

Source | livehindustan