बेड़ीपुलिया से रामघाट तक बेहतर सड़क का जल्द करें निर्माण: डीएम | livehindustan – Insta India

बेड़ीपुलिया से रामघाट तक बेहतर सड़क का जल्द करें निर्माण: डीएम | livehindustan

Browse By

राष्ट्रीय रामायण मेला के समापन अवसर पर सीएम के आने को लेकर डीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बेडीपुलिया से रामघाट तक बेहतर सड़क बनाई जाए। डीएम ने अधिकारियों के साथ रामायण मेला परिसर का भी निरीक्षण कर व्यवस्था सुधार की अधिकारियों को हिदायत दी।

राष्ट्रीय रामायण मेला के समापन अवसर पर 17 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना को लेकर डीएम शिवाकान्त द्विवेदी ने बुधवार को कैम्प कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिशाषी अभियंता लोनिवि से कहा कि बेड़ीपुलिया से रामघाट तक जितनी बेहतर रोड बना सकें बनाएं। नया बस स्टैण्ड में सीएम के हेलीकाप्टर की लैडिंग होगी। यहां पर मोरम डाल खड़न्जा लगाया जाए। कार्यदायी संस्था समाज कल्याण निर्माण निगम से कहा कि हेलीकाप्टर की लैडिंग स्थल से मेन रोड तक लगभग 50 मीटर रास्ता कच्चा है उसे तत्काल बनाया जाए।

एडीएम विजय नारायण पाण्डेय से कहा कि जिन-जिन स्थानों पर मजिस्ट्रेटों की आवश्यकता है वहां पर मजिस्ट्रेटों की तैनाती की जाए। सीएमओ से कहा कि यूपीटी के सेफ हाऊस में डाक्टरो की टीम तैनात की जाए। अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद को निर्देश दिए कि रामायण मेला में बने कमरों व स्थल की साफ-सफाई कराएं। अधिशाषी अभियंता जल संस्थान को निर्देश दिए कि रामायण मेला स्थल पर मेला समापन के दिन पर्याप्त पानी के टैंकर लगाए जाएं। बिजली से संबंधित कमियों को तत्काल दुरूस्त कर लें।

इसके पूर्व डीएम ने अधिकारियों के साथ रामायण मेला परिसर का निरीक्षण भी किया। यहां कई कमियां मिलने पर उन्होंनें संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यवस्थाएं अभी से दुरूस्त कर ली जाएं। बैठक में एसपी प्रताप गोपेन्द्र, एसडीएम कर्वी, मानिकपुर, परियोजना निदेशक, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी, एएसपी बलवंत चौधरी, प्रभागीय वनाधिकारी, अधिशाषी अभियंता जल निगम, जल संस्थान, लोक निर्माण विभाग, जिला उद्यान अधिकारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Source | livehindustan