जनता एक्सप्रेस, बरेली मेल सहित दस ट्रेनें आज से बहाल | livehindustan – Insta India

जनता एक्सप्रेस, बरेली मेल सहित दस ट्रेनें आज से बहाल | livehindustan

Browse By

रेल पटरी की मरम्मत और कोहरे की वजह से निरस्त दस ट्रेनें बुधवार से बहाल होंगी। इनमें जनता एक्सप्रेस, बरेली मेल प्रमुख है। इन ट्रेनों को रेलवे बोर्ड ने दो माह पहले रद्द किया था। इसमें आठ जोड़ी सवारी ट्रेनें हैं। पैसेजर और लोकल ट्रेनें मार्च माह में बहाल होंगी। साप्ताहिक फेरे और डेली(मेल)ट्रेनों में जनता एक्सप्रेस पंद्रह, शहीद चौदह, मालदा टाउन चौदह, जनसाधारण चौदह,जनसेवा उन्नीस, सियालहद(दिल्ली-कोलकाता)चौदह, काशी विश्वनाथ चौदह, पंजाब मेल डुप्लीकेट 27 फरवरी से बहाल होगी।

डीआरएम एके सिंघल का कहना है कि ट्रेनों को समय से बहाल करने के लिए पटरी मरम्मत के काम करने वालों को सतर्क कर दिया गया है। बोर्ड के आदेश के आधार पर ट्रेनों का संचालन शुरू हो रहा है। पैसेंजर ट्रेनों को बाद में बहाल किया जाना है।

अप्रैल माह से चलेंगी समर स्पेशल

मुरादाबाद। रेलवे बोर्ड ने समर स्पेशल ट्रेनों का ऐलान कर दिया है। जिसमें चार जोड़ी स्पेशल ट्रेनें पूर्वांचल और बिहार की ओर चलेंगी।

दिल्ली से दरभंगा के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन सीजन में बावन फेरे पूरा करेगी। यह ट्रेन साप्ताहिक होगी। जो चार अप्रैल से 28 जून के बीच चलेगी। आनंद विहार से बरौनी के बीच चलने वाली ट्रेन तीन अप्रैल से 29 जून तक चलेगी। चंडीगढ़ से गोरखपुर के बीच चलने वाली ट्रेन पांच अप्रैल से 28 जून तक चलेगी। आनंद विहार से गोरखपुर की ट्रेन एक अप्रैल से 24 जून तक चलेगी।

शुक्रवार से चलेगी रामनगर-हावड़ा स्पेशल

मुरादाबाद। शुक्रवार से रामनगर-हावड़ा साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी। यह ट्रेन रामनगर से सोलह फरवरी, तेइस फरवरी, दो मार्च और नौ मार्च को रवाना होगी। जिसमें एसी सेकेंड के एक कोच, थ्री-टीयर के एक, छह स्लीपर, छह जनरल कोच होंगे। यह ट्रेन रामनगर से चलकर काशीपुर, बाजपुर, लालकुंआ, पंतनगर, किच्छा, बहेड़ी, भोजीपुरा, इज्जतनगर, बरेली, गोरखपुर होते हावड़ा को जाएगी।

मेल ट्रेनें अभी भी विलंब से

मुरादाबाद। मंगलवार को मंडल में 29 ट्रेनें लेट चलीं। सुपरफास्ट सप्तक्रांति साढ़े तीन घंटे, अवध-असम(डाउन साइड)आठ घंटे, लिंक एक्सप्रेस साढ़े चार घंटे, सियालदह दो घंटे, जननायक दो घंटे, अकालतख्त डेढ़ घंटे,न्यूजलपाईगुड़ी-उदयपुर सात घंटे लेट रही। इसके साथ ही पटरी टूटने, इंजीनियरिंग, सिग्नल, ओएचई और ट्रैक जाम रहने के कारण लेट रहीं।

Source | livehindustan