बुजुर्ग शातिरों ने किसान के घर की थी डकैती | PATRIKA – Insta India

बुजुर्ग शातिरों ने किसान के घर की थी डकैती | PATRIKA

Browse By

आगरा। बाह के थाना खेड़ा राठौर के गांव सामरमऊ में आलू किसान के यहां हुई डकैती के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की निशानदेही पर उस सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसके यहां डकैती के बाद आभूषण बेचे गए थे।

3 जनवरी की है घटना
घटना थाना खेड़ा राठौर के सामरमऊ गांव की है। यहां के रहने वाले श्याम बिहारी पुत्र बटुकनाथ आलू किसान हैं। घने कोहरे का बदमाशों ने फायदा उठाया। श्याम बिहारी घर में सो रहे थे, बदमाशों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया। जैसे ही दरवाजा उन्होंने खोला, तो बंदूकधारी तकरीबन 10 बदमाश उनके घर में घुस गए। वे जब तक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने पूरे घर को घेर लिया। बदमाशों ने श्याम बिहारी के सिर पर बंदूक रखने के बाद घर में मौजूद उनकी पत्नी शांति देवी और पुत्रवधु अंकिता के सिर पर भी बंदूक रख दी। सबको शांत न रहने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने दोनों कमरों में रखी अलमारियों के ताले तोड़ दिए। अलमारियों में से बदमाशों ने 10 लाख के सोने चांदी के आभूषण और एक लाख 20 हजार की नकदी को लूट लिया।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन दबोचे
खेड़ाराठौर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गुमान सिंह की पुलिया के पास से नकसा पुत्र बालेराम निवासी प्रथम पुरा बाह, जनवेद पुत्र रामसहाय कुशवाह निवासी तरोसा बाह और भागीरथ पुत्र बदले जाटव निवासी तरोसा बाह को दबोच लिया। पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सराफा मुकेश गुप्ता पुत्र प्रयाग नारायण निवासी जमुना गली कस्बा फतेहाबाद को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मनोज, लट्ठा, प्रिन्स और ध्रुव फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

ये हुआ बरामद
पुलिस ने आरोपियों के पास से 2060 रुपये की नकदी, चार सोने की अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी, एक सोने की चेन, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी सोने के टोप्स, चांदी की दो जोड़ी तोड़ियां बरामद की हैं।

 

Source | PATRIKA