बागपत कोर्ट में लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवा वाहिनी ने की तीन युवकों की धुनाई, देखें वीडियो- | PATRIKA – Insta India

बागपत कोर्ट में लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवा वाहिनी ने की तीन युवकों की धुनाई, देखें वीडियो- | PATRIKA

Browse By

बागपत. लव जिहाद के नाम पर बागपत कचहरी में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा तीन युवकों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। बता दें कि जिला तहसील में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब पंजाब से एक युवक अपने भाईयों को लेकर पंजाब की ही युवती से कोर्ट मैरिज करने पहुंचा। इसकी भनक लगते ही हिंदू युवा वाहिनी के अधिकारी पहुंच गए और उन्होंने वकील के चैंबर पर ही चारों को पकड़ लिया। पूछताछ हुई तो पता चला कि तीनों युवक दूसरे संप्रदाय के हैं। इसके बाद हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता आग बबूला हो गए और लव जिहाद का आरोप लगाते हुए तीनों युवकों की जमकर धुनाई पिटाई की।

इससे पहले कि मौके पर पुलिस पहुंचती हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने तीनों की जमकर धुनाई की। इसके कुछ ही देर बाद ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को जैसे-तैसे बचाते हुए जीप में बिठाया, लेकिन आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने तीनों की पुलिस सुरक्षा में भी जमकर पिटाई की। पुलिस ने जैसे-तैसे तीनों को बचाया।

बताया जा रहा है कि चार दिन पहले तीनों लोग युवती को लेकर पंजाब से भाग निकले थे और इनके खिलाफ पंजाब के बरनाला में मुकद्दमा भी दर्ज है। बागपत पुलिस ने पंजाब पुलिस से संपर्क साधकर सूचना दे दी है। जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस भी बागपत पहुंचने वाली है। इधर दुर्गा वाहिनी की जिलाध्यक्ष का आरोप है कि लड़की को बेचने के लिए यहां बहला फुसलाकर लाया गया था। इतना ही नहीं यहां लड़की का धर्म परिवर्तन भी कराया जाना था, जबकि हिंदू युवा वाहिनी के जिलामंत्री रूपक कुमार का कहना है कि ये लव जिहाद है और वे इसमें एफआईआर कराएंगे, जबकि हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर का कहना है कि लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का मामला है और इसके तार कश्मीर से जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें
उद्यमी की BMW पर फायरिंग कर दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मकर संक्रांति: आज 17 साल बाद बन रहा गजब का संयोग, इस तरह दान करने से बनेंगे बिगड़े काम

गरीबों के लिए मसीहा बने अनूप खन्ना, हर दिन हजारों जरूरतमंदों को कराते हैं भोजन

Source | PATRIKA