कुशीनगर में युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी | livehindustan – Insta India

कुशीनगर में युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी | livehindustan

Browse By

कुशीनगर के कसया कस्बे में पुरानी फाजिलनगर रोड पर स्थित कांशीराम आवास में शाम को युवती व युवक की लाश मिली। दोनों की लाश कालोनी के ब्लाक 9 के कमरा नंबर 99 में मिली। पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

कांशीराम आवास के 9 नंबर ब्लाक के उपरी मंजिल पर कस्बे के ब्रह्मस्थान के मूल निवासी हरिश्चंद्र मद्धेशिया का परिवार रहता है। मृत युवती गुंजा हरिश्चन्द्र की पुत्री है। फ्लैट नम्बर 99 सबया निवासी नरेश के पिता के नाम से है। मृतक युवक उन्हीं का कोई रिश्तेदार है। कालोनी वालों के अनुसार मृत युवक तीन वर्ष पूर्व इसी कमरे में रहकर पढ़ा करता था। पुलिस ने कमरे की छानबीन की तो एक बैग में भुजाली मिला।

पुलिस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग मान रही है। शाम को कालोनी वालों को शक हुआ तो कमरे की लाइट बंद थी और बाथरूम से पानी गिरने की आवाज आ रही थी। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवती की लाश बाथरूम के पास जमीन पर पड़ी है। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। वह खून से लथपथ थी। वहीं युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे और उसकी लाश बेड पर पड़ी थी।

सीओ कसया ओमपाल सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया घटना प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। कमरे के हालात देखने से लग रहा है कि युवक ने युवती की हत्या कर खुद जहर खाया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट कुछ कहा जा सकेगा। मृत युवक की पहचान राम सागर उर्फ राम सिंगार पुत्र हरिनारायण रामकोला क्षेत्र के गांव परवरपार के टोला भगवानपुर के रूप में हुई है।

Source | livehindustan