डीएवी कॉलेज: शिक्षक को बर्खास्त करने के लिए धरना | LIVEHINDUSTAN – Insta India

डीएवी कॉलेज: शिक्षक को बर्खास्त करने के लिए धरना | LIVEHINDUSTAN

Browse By

डीएवी इंटर कॉलेज में शुक्रवार को शिक्षकों व कर्मचारियों ने धरना दिया और प्रार्थना सभा की। उन्होंने कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. राधाकांत मिश्र के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना एवं विद्यालय के निलंबित शिक्षक ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर बर्खास्त करने की मांग की है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त शिक्षक के आचरण से पूरा विद्यालय त्रस्त है। उन्हें कर्मचारी के साथ मारपीट और गालीगलौज के आरोप में निलंबित किया गया है। एफआईआर भी दर्ज है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में निलंबन मामले में सुनवाई के दौरान उन्होंने प्रधानाचार्य डॉ. राधाकांत मिश्र के साथ अपमानजनक व्यवहार किया, जिससे डॉ. मिश्र को दिल का दौरा पड़ा। शिक्षकों और कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर उक्त शिक्षक को बर्खास्त नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा।

धरना-प्रदर्शन में प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डॉ. हरेंद्र कुमार राय, दयाशंकर मिश्र दयालु, डॉ. चंद्रशेखर सिंह, डॉ. त्रिलोकी नाथ पांडेय, डॉ. हरदत्त शुक्ला, हरेंद्र कुमार, डॉ. राजेश पांडेय, नयनलाल मिश्र, दिनेश तिवारी, चंद्रमणि सिंह, रमाकांत मिश्र, डॉ. अरुण कुमार शर्मा, डॉ. रविशंकर पांडेय, ध्रुवकुमार शर्मा आदि ने विचार व्यक्त किए।

Source | LiveHindustan