सर्राफ के पड़ोस की दुकान से खरीदी थी मिर्च | JAGRAN – Insta India

सर्राफ के पड़ोस की दुकान से खरीदी थी मिर्च | JAGRAN

Browse By

सर्राफ के पड़ोस की दुकान से खरीदी थी मिर्चसर्राफ के पड़ोस की दुकान से खरीदी थी मिर्च
जागरण संवाददाता, बरेली : सर्राफ राकेश रस्तोगी से पांच लाख लूटने के मामले में पुलिस के हाथ ल

जागरण संवाददाता, बरेली : सर्राफ राकेश रस्तोगी से पांच लाख लूटने के मामले में पुलिस के हाथ लाल बाइक सवार दो बदमाशों के गिरेबान से कुछ ही दूर हैं। दोनों बदमाशों ने सर्राफ की दुकान के पड़ोस वाली दुकान से ही मिर्च का पावडर खरीदा था।

मिर्च के पैकेट पर दर्ज मार्का के सहारे पुलिस दुकानदार तक पहुंची, लेकिन दुकानदार को उस बदमाश का चेहरा याद नहीं है। पुलिस ने संदिग्ध बदमाशों की फोटो भी वृद्ध दुकानदार को दिखाई थी। फिलहाल, लाल रंग की बाइक पर सवार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। बता दें कि इज्जतनगर के शंाति पुरम कॉलोनी निवासी सर्राफ राकेश रस्तोगी की आंख में मिर्ची पावडर झोंककर बीते बुधवार शाम को लाल रंग की बाइक सवार बदमाशों ने उनसे बैग लूट लिया था। उसमें पांच लाख के जेवर थे।

दस रुपये में खरीदा था मिर्च पैकेट

बदमाशों ने दुकानदार से दस रुपये में मिर्च का पैकेट खरीदा था। एक मोबाइल शॉप चलाने वाले युवक ने दूर से बदमाशों को देखने की बात कही। इज्जतनगर पुलिस अब जेल में बंद व महीनेभर के अंदर जमानत पर छूटे बदमाशों की कुंडली तैयार कर रही है।

संजयनगर के एक बदमाश के पास है लाल बाइक

वारदात की जांच क्राइम ब्रांच भी कर रही है। सूत्रों की माने तो संजयनगर के एक बदमाश के पास लाल रंग की सुजुकी बाइक है। लूट में भी लाल रंग की सुजुकी बाइक का ही इस्तेमाल हुआ है।

By Jagran

Source | JAGRAN