हॉरर किलिंग: भाई ने बहन को गोली से उड़ाया | livehindustan – Insta India

हॉरर किलिंग: भाई ने बहन को गोली से उड़ाया | livehindustan

Browse By

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी बहन को समझाने के प्रयास विफल होते देख भाई ने उसकी नृशंस हत्या कर दी। पहले सीने में तमंचे से गोली उतार दी, फिर लहूलुहान बहन के सिर पर तमंचे की बट से तब तक प्रहार किए जब तक वह बेदम न हो गई। हत्या के बाद भाई खून से सना तमंचा लेकर थाने पहुंच गया। उसे गिरफ्तार करने के बाद उसकी बहन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र के निशादबाग कालोनी में शनिवार देर शाम की है। यहां निवासी रुखसाना अपने छह बच्चों के साथ रहती हैं। दूसरे नंबर की बेटी रानी का पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम संबंध हो गए। परिजनों को इसकी भनक लगी तो प्रेमी युगल के मिलने यहां तक की घर से निकलने पर भी बंदिश लगा दी। युवती 11 जनवरी की रात प्रेमी संग घर की दहलीज लांघकर फरार हो गई। दोनों के परिजन इनकी तलाश में जुटे थे। तलाश के दौरान दोनों की लोकेशन नोएडा पता चल गई। शनिवार को परिजन वहां पहुंचे और दोनों को अलीगढ़ ले आए। युवक परिजनों के साथ चला गया तो रानी को लेकर परिजन घर आ गए। यहां उसे समझाने का प्रयास किया। रिश्ता होने व अपनी शादी तक घर से बाहर न निकलने का हवाला भाई नासिर ने दिया तो रानी भी प्रेमी से ही शादी की जिद पर अड़ गई। बहन को बहस करते व प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ा देखकर नासिर आपा खो बैठा और कमरे से तमंचा निकाल लाया। आंगन में खड़ी बहन रानी के सीने में पहले एक गोली मारी, लहूलुहान हुई बहन को गोली लगने के बाद भी खड़ा देखकर उस पर हैवानियत सवार हो गई। उसने तमंचे की बट से उसके सिर पर प्रहार करना शुरू कर दिए। तब तक प्रहार करता रहा जब तक उसकी सांसें नहीं थम गई।

इतना ही नहीं भाई से शैतान बने नासिर ने घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ तमंचे समेत थाने पहुंचकर पुलिस की भी धुकधुकी चला दी। क्वार्सी थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, तमंचा देते हुए बहन की हत्या करना भी कुबूल कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गई। आनन फानन उसे गिरफ्तार करके हवालात में डाला। इसके बाद घटना स्थल पहुंच गए। यहां रानी का शव अपने कब्जे में कर लिया। मां रुखसाना की तहरीर पर पुलिस ने नासिर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

0-सात साल पहले हो गई थी पिता की मौत

रुखसाना के परिवार में उसके छह बच्चे भी हैं। छह बहन भाईयों में रानी दूसरे नंबर पर थी। रुखसाना के पति व रानी के पिता अब्ुदल रज्जाक की सात साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मां रुखसाना चाय का होटल चलाकर परिवार की गुजर वसर कर रही हैं।

0-भाई को नहीं कोई पश्चाताप

नासिर को बहन की हत्या का कोई पश्चाताप नहीं। उसके चेहरे पर सिकन है न बहन की हत्या का अफसोस। उसका कहना था कि समाज में बेइज्जती व परिवार की बदनामी के डर से कई बार बहन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह प्रेमी से ही शादी की जिद पर अड़ी थी। इज्जत बचाने के लिए इसके सिवाए कोई दूसरा रास्ता ही नहीं था।

0-दो माह बाद होनी थी शादी

रानी के प्रेम संबंधों की भनक परिजनों को छह माह पहले ही लग गई थी। परिजनों ने सिकंदराराऊ हरनौट निवासी एक युवक से उसका रिश्ता भी तय कर दिया था। दो माह बाद रानी की शादी होनी थी। परिजन शादी की तैयारियों में जुटे थे।

0-घटना से मोहल्ले में दहशत

बहन को बेरहमी से मौत की घाट उतारने की घटना से पूरा इलाका दहशत में है। जिसे भी पता लगा वही नासिर के घर की ओर रुख कर गया। परिवार में कोहराम मचा था। पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को हत्या तब कहीं जाकर शव को कब्जे में लिया।

मामला हारर किलिंग का है। भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

-राजेश पाण्डेय,एसएसपी

Source | livehindustan