दुकान बंद कर घर जा रहे युवक को मारी गोली, गंभीर | livehindustan – Insta India

दुकान बंद कर घर जा रहे युवक को मारी गोली, गंभीर | livehindustan

Browse By

थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर पानी की टंकी के पास दुकान बंद कर घर जा रहे युवक को किसी ने गोली मार दी, जिससे युवक बाइक सहित वहीं गिर गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोली युवक के जबड़े में लगी है। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गोली मारने का कारण अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस घायल से पूछताछ का प्रयास कर रही है, लेकिन वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला तिकोना निवासी 28 वर्षीय राजेश पुत्र अमर सिंह की नौरंगाबाद स्थित छावनी में राज मोबाइल के नाम से दुकान है। शनिवार रात करीब 11 बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही वह सुरेंद्रनगर स्थित पानी की टंकी के पास पहंुचा तभी किसी ने राजेश पर फायरिंग कर दी। गोली युवक के जबड़े में जा लगी। गोली लगते ही राजेश बाइक समेत जमीन पर गिर गया। घटना के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। उसकी जेब में मिले मोबाइल फोन से उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर परिजनों के अलावा पुलिस भी घटनास्थल पर पहंुच गई। पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी भी तरह की रंजिश से इंकार कर दिया। कहीं गोली लूट के उद्देश्य से तो नहीं मारी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने मेडिकल कालेज में उससे पूछताछ करनी चाही, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण वह कुछ भी नहीं बता सका। इधर, सूचना मिलने पर सीओ तृतीय संजीव कुमार दीक्षित भी मेडिकल कालेज पहंुच गए। उन्होंने घायल युवक का हाल जाना। मगर घटना को लेकर कोई खास तथ्य नहीं मिला।

युवक दुकान बंद कर घर लौट रहा था। रास्ते में उसे किसी ने गोली मार दी। जबड़े में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वह अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस अभी अपने स्तर से जांच में जुटी हुई है।

-संजीव कुमार दीक्षित, सीओ तृतीय

Source | livehindustan