रामपुर में पशु तस्करों को पकड़ने पहुंची का घेरावपशु तस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस का घेराव | livehindustan – Insta India

रामपुर में पशु तस्करों को पकड़ने पहुंची का घेरावपशु तस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस का घेराव | livehindustan

Browse By

रामपुर में पशु तस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस का लोगों ने घेराव कर हंगामा कर दिया। बाद में पुलिस ने सभी लोगों को वहां से खदेड दिया। गुस्सा में आकर पुलिस ने चार घरों में छापाकर वहां से 18 पशु उनकी खाल और कई पशुओं का कटा हुआ मांस बरामद किया है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कप मच गया।

सपा सरकार जाने के बाद सत्ता में आई भाजपा सरकार में पशुओं के कटान पर पूरी तरह से रोक लगाने के आदेश जारी किए गए थे। लेकिन उसके बाद भी इन पशुओं का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में शनिवार तड़के गंज पुलिस को सूचना मिली कि गांव काशीपुर सईद अहमद के घर पर पशुओं को काटा जा रहा है। उसके बाद गंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। पशु तस्करो ने पुलिस का घेराव करके हंगामा करना शुरू कर दिया था। सूचना के बाद अजीमनगर पुलिस भी मौके पर आ गई थी। उसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया। उसके बाद पुलिस ने गांव में चार घरों में छापेमारी करके वहां से कटा हुआ मांस और 18 पशुओं के अलावा कुछ खाल भी बरामद कर ली। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया,जबकि कुछ लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी डा विपिन ताडा पे ने भी मौका मुआयना कर पुलिस को पशु कारोबार रोकने के सख्त आदेश दिए है। इस मामले में पुलिस ने सईद अहमद, फरमूद और परवेज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। बचे आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।