एसएसएल और हॉलैंड हॉल के छात्रों पर मुकदमा | livehindustan – Insta India

एसएसएल और हॉलैंड हॉल के छात्रों पर मुकदमा | livehindustan

Browse By

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के दो हॉस्टलों के बीच तीन दिन लगातार हुई बमबाजी के मामले में गुरुवार रात कर्नलगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसएसएल व हॉलैंड हॉल के अज्ञात छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को चिह्नित कर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा।

पांच दिन पूर्व एसएसएल (सर सुन्दर लाल) हॉस्टल के एक अंत:वासी को हॉलैंड हॉल के कुछ छात्रों ने पीट दिया था। इसे लेकर तनातनी शुरू हो गई थी। इस प्रकरण में एक छात्र ने आरोपितों पर केस दर्ज कराया तो मामला बढ़ गया। उसके बाद बमबाजी का सिलसिला शुरू हो गया। रविवार रात जमकर बमबाजी हुई। उसके बाद एसएसएल हॉस्टल में क्रिकेट मैच के दौरान भी चार बम फेंके गए। मंगलवार को फिर बमबाजी हुई। जिसके तहत गुरुवार को एसपी सिटी सिद्धार्थ मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों हॉस्टलों में घंटों छापेमारी की और रात में विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी आजाद सिंह ने दोनों हॉस्टलों के अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज कराया।

सीएमपी में हुई बमबाजी में मुकदमा दर्ज

सीएमपी डिग्री कॉलेज में गुरुवार दोपहर कक्ष संख्या आठ पर बम फेंकने के मामले में जार्जटाउन पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज किया है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आनंद कुमार ने केस दर्ज कराते हुए बताया कि बमबाजी से छात्र-छात्राओं में दहशत के साथ अफरातफरी का माहौल हो गया था।

Source | livehindustan