दबिश देने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, आरोपी छुड़ाया | JAGRAN – Insta India

दबिश देने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, आरोपी छुड़ाया | JAGRAN

Browse By

दबिश देने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, आरोपी छुड़ायादबिश देने गई पुलिस टीम पर बोला हमला, आरोपी छुड़ाया
जागरण संवाददाता, हापुड़ : मेरठ जिले के मुंडाली थाना पुलिस द्वारा जानलेवा हमले के एक आरोप

जागरण संवाददाता, हापुड़ : मेरठ जिले के मुंडाली थाना पुलिस द्वारा जानलेवा हमले के एक आरोपी का पीछा करने के दौरान गांव ट्याला में आरोपी घिर गया। इसी दौरान आरोपी पक्ष के कई लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस से हाथापाई कर आरोपी को छुड़ा ले गए। इस दौरान हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची देहात पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी अधिकारियों को दी। फिलहाल इस संबंध में कोई तहरीर स्थानीय थाने पर नहीं दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के गांव अजराड़ा में एक युवक जानलेवा हमले का वांछित है। शुक्रवार सुबह पुलिस को पता लगा कि वह अपने साथियों के साथ फरार होने की फिराक में लगा है। इस सूचना पर मुंडाली थाने के दो पुलिस कर्मी ने अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया। इसी दौरान युवक अपने साथियों के साथ वहां से निकाला तो पुलिस को देखकर उसने अपनी कार की रफ्तार बढ़ा दी। इस पर पुलिस ने उसे गांव ट्याला के पास पकड़ लिया। जब पुलिस के जवान आरोपी को अपने साथ ले जाने लगे तो इस बीच आरोपी के परिजन मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई करते हुए जानलेवा हमले के आरोपी को पुलिस अभिरक्षा से छुड़वा लिया और अपने साथ ले गए। बताया गया है कि आरोपी को छुड़ाने आए ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर आए थे और उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की है। ट्याला के ग्रामीणों ने किसी प्रकार देहात पुलिस को इस मामले की सूचना दी तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी है। इस संबंध में सीओ सिटी राजेश कुमार ¨सह ने बताया कि मुंडाली पुलिस के साथ हाथापाई की बात सामने आई है। हालांकि यहां पर किसी प्रकार की कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है। सूचना मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

By Jagran

Source | JAGRAN