विशेष अभियान में छह बीएलओ मिले गैरहाजिर | JAGRAN – Insta India

विशेष अभियान में छह बीएलओ मिले गैरहाजिर | JAGRAN

Browse By

विशेष अभियान में छह बीएलओ मिले गैरहाजिरविशेष अभियान में छह बीएलओ मिले गैरहाजिर
जागरण टीम, हापुड़ निर्वाचन आयोग के निर्देश पर रविवार को मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत

जागरण टीम, हापुड़

निर्वाचन आयोग के निर्देश पर रविवार को मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत विशेष अभियान का आयोजन किया गया। छह मतदान केंद्रों पर बीएलओ नदारद मिले, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में शामिल करने के लिए फार्म भरवाए गए। अधिकारियों ने विभिन्न केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी श्रवण कुमार त्यागी ने बताया कि मतदाता पुनरीक्षण कार्य के तहत रविवार को विशेष अभियान चलाया गया। जिले भर में 970 बीएलओ 97 सुपरवाइजर, 450 पदाभिहित अधिकारी अपने-अपने बूथों पर मौजूद रहे। नए मतदाताओं के नाम शामिल करने के लिए फार्म भरवाए गए, जबकि मृतकों के नाम काटने के लिए आवेदन भी जमा किए गए।

उपजिलाधिकारी डा. अजय श्रीवास्तव और तहसीलदार के.के. ¨सह ने शहर और देहात क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान बीएलओ मेहर ¨सह, संजय कुमार, ऊषा, अनुराधा, शरद गोयल, कुशलपाल अनुपस्थित मिले। उपजिलाधिकारी ने बताया कि सभी गैरहाजिर बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गढ़मुक्तेश्वर संवाद सहयोगी के अनुसार निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चलाए गए विशेष अभियान में रविवार को विभिन्न मतदान केंद्रों पर बीएलओ ने नए मतदाताओं के फार्म भरवाए। तहसील प्रशासन के अधिकारियों ने विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

By Jagran

Source | JAGRAN