लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बस | JAGRAN – Insta India

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बस | JAGRAN

Browse By

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बसलकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बस
संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर मुरादाबाद से दिल्ली यात्री लेकर जा रही लोनी डिपो की बस की ¨सभावल

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

मुरादाबाद से दिल्ली यात्री लेकर जा रही लोनी डिपो की बस की ¨सभावली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव वैठ के सामने कोहरे के चलते लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर होने पर बस में सवार नौ यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे कर दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर जाम खुलवाकर वाहनों का आवागमन शुरू कराया।

रविवार सुबह लोनी डिपो बस का चालक मुरादाबाद से यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रहा था। जैसे ही वह बस ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर पहुंची तो हाइवे पर अधिक कोहरा होने के कारण बस की टक्कर आगे जा रहे लकड़ी से भी ट्रैक्टर ट्राली से हो गई। ट्रैक्टर से टक्कर होने पर बस में सवार मुरादाबाद निवासी रिजवान, सलीम, बुसरा, अमरोहा निवासी वीरवती, ओमकार, गाजियाबाद निवासी श्यामवीर ¨सह, विनोद कुमार, अंकुर व ¨रकू घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वही बस और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर होने पर हाइवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। जाम लगने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने जैसे तैसे कर सड़क पर खड़ी बस और ट्रैक्टर ट्रॉली का सड़क से हटा कर वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया।

By Jagran

Source | JAGRAN