VIDEO: भाजपा नेताओं पर लाठीचार्ज के बाद फफक कर रोये जिलाध्यक्ष राठौर | livehindustan – Insta India

VIDEO: भाजपा नेताओं पर लाठीचार्ज के बाद फफक कर रोये जिलाध्यक्ष राठौर | livehindustan

Browse By

फर्जी वोटिंग के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर शहला ताहिर के समर्थकों ने पथराव कर दिया था। जिस पर भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ तमाम नेता थाने पहुंचे। गिरफ्तारी न होने से नाराज जिलाध्यक्ष थाने में ही धरने पर बैठ गए। अपनी ही सरकार में कार्रवाई न होने से निराश जिलाध्यक्ष फफक फफक कर और फूटकर रोये। उन्होंने वहां आत्मदाह करने की धमकी तक दे डाली।

बुधवार को नवाबगंज कस्बे में मतदान के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों ने दो फर्जी आधार कार्ड पकड़े थे। कई लोगों को पकड़कर पुलिस को दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पता लगा कि कस्बे में इस तरह के एक हजार आधार कार्ड बनवाए गए हैं। शाम को जिलाध्यक्ष बूथ देखने गए कि बसपा प्रत्याशी शहला ताहिर के समर्थकों ने उन पर पथराव कर दिया। इसमें जिलाध्यक्ष के समर्थक विजय राठौर का सिर फट गया था। भाजपा नेता कार्रवाई को लेकर नवाबगंज थाने में हंगामा कर दिया। जिस पर पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने भाजपा नेताओं को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इसकी शिकायत, डीएम, एसएसपी से की गई। इसके बावजूद शहला और उनके पति को गिरफ्तार नहीं किया। बाद में जिलाध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह से की। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार, तीन मंत्री, सांसद और सात विधायक होने के बावजूद पुलिस ने भाजपा नेताओं को पीट दिया। जिलाध्यक्ष की एक नहीं सुनी गई। गिरफ्तारी की मांग करने गए भाजपा नेताओं पर लाठियां और बरसा दी गईंं।

आत्मदाह के अलावा अब कुछ नहीं बचा

जिलाध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि अब जब उनकी सरकार है। तब भी अधिकारी उनकी नहीं सुन रहे हैं। इससे तो मर जाना ही बेहतर है। उनका कहना था कि अब तो वह इतना निराश हो चुके हैं कि आत्मदाह के अलावा कुछ भी नहीं बचा है। उनकी मौत से ही पार्टी का भला होगा तो वह ऐसा ही करेंगे। परेशान और हताश हो चुके जिलाध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कुछ बड़ा कदम उठाएंगे।