'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के नारे में जोड़ दें 'अपनी बेटी मरवा दो' : तंवर – Insta India

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के नारे में जोड़ दें 'अपनी बेटी मरवा दो' : तंवर

Browse By

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के नारे में जोड़ दें 'अपनी बेटी मरवा दो' : तंवर

अशोक तंवर ने आत्‍महत्‍या करने वाली विवाहिता के परिजनों से मुलाकात की.

ETV Haryana/HP Updated: October 31, 2017, 11:51 PM IST
सीएम सिटी करनाल में एक बेटी का परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. जो लोग नारा देते हैं ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ.’ अब साथ में उन्‍हें ये भी जोड़ देना चाहिए- ‘अपनी बेटी को मरवा दो.’

यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने मंगलवार को कही. वे अशोका नर्सरी में विवाहिता की आत्महत्या के मामले में परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे थे. उन्‍होंने परिवार वालों को सांत्वना दी और कहा कि वे परिवार के साथ हैं.

परिजनों से मिलने के बाद उन्‍होंने मीडिया से चर्चा की. तंवर ने कहा कि आज पीड़ित परिवार न्याय के लिए सभी जगह भटक रहा है. उनकी बेटी को मरने के लिए मजबूर किया गया, परंतु उन्‍हें न्याय नहीं मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में कहीं बदमाश-गुंडे बेटियों को मार रहे हैं, तो कहीं ससुराल पक्ष बेटी को मारा रहा है. इससे लड़कियां दहशत में आ रही हैं. उन्‍होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए.आपको बता दें कि नगर निगम अधिकारी की पुत्रवधू ने कुछ दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उसके मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लड़की को दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया, लेकिन इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है. इसे लेकर परिजनों में रोष बना हुआ है.

First published: October 31, 2017

Source | hindi.news18